Wednesday, February 28, 2024
Homeअपराधटोने टोटकों  के चक्कर में दो सगी बहनों की हत्या, पुलिस मामले...

टोने टोटकों  के चक्कर में दो सगी बहनों की हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

उधमसिंहनगर: टोने टोटकों के चक्कर में दो सगी बहनों की उनके ही घर में हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।। सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार काशीपुर के लक्ष्मीपुर पटृी की खालिक कालोनी में  शनिवार सुबह अली हसन के घर में उसकी दो पुत्रियां मृत अवस्था में पाई गईं। इस दोहरे हत्याकांड से शहर में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी।

पूछताछ के दौरान सामने आया कि अली हसन का परिवार टोने टोटकों पर विश्वास करता था। यह भी जानकारी सामने आयी कि अली हसन की चार पुत्रियां व तीन पुत्र हैं। मृतका हरमीन (19) व यासीन (11) अजीबोगरीब हरकतें करती नजर आती थीं जो कभी भी अचानक चिल्लाने लगती थीं।

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया इन हत्याओं के पीछे तंत्र मंत्र की संभावना दिखाई दे रही है। शवों के पास कटा हुआ मुर्गा, कुछ पैसे व खून के निशान भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस इन दो सगी बहनों की हत्या के पीछे तंत्र मंत्र को कारण मानकर चल रही है। हालांकि जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments