Thursday, May 9, 2024
Homeअपराध31 लाख की स्मैक सहित दो तस्कर गिरफ्तार

31 लाख की स्मैक सहित दो तस्कर गिरफ्तार



देहरादून। इंडस्ट्रियल एरिया तथा विभिन्न शिक्षण संस्थानों में स्मैक की तस्करी करने वाले बरेली के दो नशा तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। जिनके पास से अनुमानित कीमत 31 लाख की स्मैक बरामद की गयी है।
जानकारी के अनुसार कल देर रात थाना सेलाकुई पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र में कुछ नशा तस्कर भारी मात्रा में नशीले पदार्थो की खेप सहित आने वाले है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने क्षेत्र में चैकिंग अभियान चला दिया गया।
इस दौरान पुलिस को दो संदिग्ध लोग आते हुए दिखायी दिये। पुलिस ने जब उन्हे रूकने का इशारा किया तो वह सकपका कर भागने लगे। इस पर उन्हे घेर कर रोका गया। तलाशी के दौरान उनके पास से 104 ग्राम स्मैक बरामद की गयी। पूछताछ में उन्होने अपना नाम फुरकान पुत्र शराफत जावेद राजा पब्लिक स्कूल फरकपुर, थाना फरीदपुर, बरेली व मोहम्मद फरमान पुत्र इलियास ग्राम नौगांव थाना फरीदपुर, जनपद बरेली बताया।
बताया कि वह दोनो बरेली के निवासी हैं तथा जल्दी पैसा कमाने के लालच में उनके द्वारा अवैध मादक पदार्थो की अलगकृअलग स्थानों पर तस्करी की जाती है। आज भी वह बरेली से स्मैक लाकर उसे देहरादून स्थित इंडस्ट्रियल एरिया तथा विभिन्न शिक्षण संस्थानों में अध्यनरत छात्रों को को बेचने के लिये आये थे। पुलिस ने उन्हे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments