Tuesday, April 16, 2024
Homeअपराधडेढ़ किलो अफीम के साथ दो तस्कर दबोचे

डेढ़ किलो अफीम के साथ दो तस्कर दबोचे

किच्छा: गुरुवार को पुलभट्टा पुलिस ने डेढ़ किलोग्राम अफीम के साथ उत्तर प्रदेश के दो तस्कर दबोच लिए। दोनों सिरोलीकलां के व्यक्ति की डिलीवरी देने आए थे। दोनों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एसओ पुलभट्टा कमलेश भट्ट के निर्देश पर एसआई पवन जोशी, हेड कांस्टेबल धरमवीर सिह, फिरोज खान, ललित चैधरी, चारू चंद पंत बहेड़ी मार्ग पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान सतुईया तिराहे के पास दो संदिग्ध पुलिस को देख जब अचानक अपनी चाल तेज कर वहा से जाने लगे तो शक होने पर दोनों को घेर के दबोच लिया। तलाशी के दौरान इनके पास से बड़ी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद हुआ।

पुलिस ने दोनों तस्करों के पास से एक थैले में डेढ़ किलोग्राम अफीम बरामद कर ली। पकड़े गए दोनों तस्करों ने नाम पता पूछने पर पहले व्यक्ति ने अपना नाम नवल यादव पुत्र हाकिम सिंह यादव निवासी ग्राम रसूलपुर थाना बिनावर जनपद बदायूं उत्तर प्रदेश व दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम शिवम पटेल पुत्र ओमकार निवासी ग्राम बरा विक्रम थाना जहानाबाद जनपद पीलीभीत बताया है।

पूछताछ में तस्करों ने बताया बरामद अफीम वह बदायूं से लाकर सिरौलीकला चारबीघा के रहीश नामक व्यक्ति को देने आये थे। पुलिस को दोनों के पास से मोबाइल फोन भी बरामद हुए है। जिसके आधार पर वह सिरोलीकलां में काम कर रहे नशा तस्करों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने रहीश को चिन्हित कर उसकी धर पकड़ के लिए प्रयास तेज कर दिए है। गौरतलब है कि उत्तराखंड में लगातार तस्करी के मामले बढ़ रहे हैं, जिसको देखते हुए अब पुलिस एक्शन मोड में है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments