Friday, June 21, 2024
Homeअपराधबेकाबू कार खाई में गिरी, एक की मौत

बेकाबू कार खाई में गिरी, एक की मौत


श्रीनगर। देर रात दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में एक व्यक्ति घायल है। जिसका पौड़ी जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार देर रात सत्यखाल रोड की तरफ चुवीचा गांव को जाने वाली रोड पर एक कार गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें 30 वर्षीय अरुण कुमार पुत्र अरविंद कुमार ग्राम ग्रैंड जिला पौड़ी गढ़वाल और 32 वर्षीय दिवाकर नौटियाल पुत्र एमपी नौटियाल ग्राम डंडारी जिला पौड़ी सवार थे। कार के खाई में गिरने की आवाज जैसे ही आसपास के लोगों को सुनाई दी, सभी घटनास्थल के लिए दौड़ पड़े।
इस दौरान स्थानीय लोगों कार के खाई में गिरने की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। पुलिस ने कार सवार दो लोगों को खाई से बाहर निकाला और पौड़ी जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक व्यक्ति अरुण कुमार ने दम तोड़ दिया। जबकि दूसरे व्यक्ति दिवाकर नौटियाल की हालत गंभीर बनी हुई है।
एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है। जबकि एक व्यक्ति घायल है. घायल का उपचार जिला अस्पताल पौड़ी में चल रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments