Sunday, May 19, 2024
Homeअपराधदुष्कर्म प्रकरण खुलासा: कांवड़ यात्रा से कुछ लेना देना नहीं, ह्यूमन ट्रैफिकिंग...

दुष्कर्म प्रकरण खुलासा: कांवड़ यात्रा से कुछ लेना देना नहीं, ह्यूमन ट्रैफिकिंग से जुडा था मामला

हरिद्वार: जनपद के कोतवाली गंगनहर क्षेत्रांतर्गत सनसनीखेज दुष्कर्म प्रकरण का पुलिस ने 12 घंटे के भीतर सफल खुलासा किया है। इस पूरे प्रकरण का कांवड यात्रा से कुछ लेना देना नही था। इस प्रकरण में महिला के पति के सामने आने एवं महिला के अपेक्षाकृत बेहतर स्थिति में होने पर हुई पूछताछ से स्थिति स्पष्ट हो गई है।  

गाजियाबाद निवासी महिला को नशीला पदार्थ कर दुष्कर्म करने के मामले में कई चुकाने वाले तथ्य सामने आए है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला कांवड़ लेने नहीं वरन काम के सिलसिले में रुड़की में आई थी।

नदीम नाम के व्यक्ति ने ही उसको काम दिलाने की बात कही थी, नदीम ने उसे साकिब निवासी ग्राम बरला थाना छपार जिला मुजफ्फरनगर हाल निवासी रुड़की रेलवे रोड के हवाले कर दिया। यहां पर उसने नशे की हालत में कई बार महिला के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसको देह व्यापार में धकेल दिया।

एसएसपी ने बताया कि नदीम और साकिब को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही महिला की अस्पताल से छुट्टी हो गई है। उसकी तबीयत में काफी सुधार है। उन्होंने बताया कि साकिब के बारे विस्तृत छानबीन की गई है। पूर्व में उसका बरला में क्लीनिक था हालांकि यह तीन माह से बंद पड़ा हुआ है। इसके अलावा रुड़की रेलवे रोड पर उसने एक थरैपी सेंटर खोला हुआ है। यहीं पर इस महिला को रखा गया था।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज आदि हासिल कर लिए हैं। साथ ही महिला का पति भी आ गया है। फिलहाल पुलिस महिला के अदालत में 164 के बयान दर्ज कराएगी। महिला का जून माह में ही रुड़की आना तस्दीक हुआ है। हालांकि दर्ज मुकदमे में उसने खुद को कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार आना बताया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments