Sunday, May 12, 2024
Homeअपराधसरकारी संपत्ति नुकसान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सरकारी संपत्ति नुकसान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

रुद्रपुर: जिला मुख्यालय रुद्रपुर में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पार्षद समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों को चिन्हित करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक एनएच 74 दूधिया मंदिर के पास एनएच की ओर से बनाया गया डिवाइडर को तोडने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद विभागीय अधिकारियों की नींद खुली। इसके बाद विभाग के प्रतिनिधि की ओर से पुलिस को सूचना दी। इस पर मौके पर पहुंचे चैकी प्रभारी रम्पुरा अर्जुन गिरी गोस्वामी ने मौका मुआयना किया और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि वीडियो के आधार और पुलिस को दी तहरीर पर पार्षद समेत अन्य के खिलाफ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया।  विवेचना चैकी प्रभारी रम्पुरा को दी गई। उन्होंने बताया कि आरोपी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।  बता दें कि डिवाइडर तोडने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा।

एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टिसी ने बताया कि वायरल हो रहा वीडियो के आधार पर पुलिस ने  संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में एक पार्षद सहित अन्य तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।  बताया कि प्रतिनिधि गिरीश चंद्र जोशी को राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण भारत सरकार ने काशीपुर सितारगंज हाईवे प्राइवेट लिमिटेड को राष्ट्रीय राजमार्ग 74 के निर्माण और रखरखाव की जिम्मेदारी दी है। उन्हीं की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments