Friday, May 17, 2024
Homeराष्ट्रीय समाचारबाराबंकी जिले में दो बसों की टक्कर में आठ यात्रियों की मौत, सीएम...

बाराबंकी जिले में दो बसों की टक्कर में आठ यात्रियों की मौत, सीएम ने व्यक्त किया शोक

देहरादून: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में दो बसों की टक्कर में आठ यात्रियों की मौत हो गई है। जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया व हाईवे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया और यातायात सुचारू करायी। 

जानकारी के अनुसार, पूर्वांचल एक्सप्रेस में किलोमीटर संख्या 24 के पास लोनी कटरा थाना इलाके के नरेंद्रपुर मदरहा गांव के पास एक्सप्रेस-वे के किनारे यमुना ट्रैवल्स की बस पहले खड़ी थी। यह कैंटीन होने के कारण इसमें अधिकतर सवारियां उतर कर नीचे आ गई थी।

करीब 4:30 बजे सीतामढ़ी बिहार से नई दिल्ली जा रही अशोक ट्रेवल्स की वोल्वो बस इस बस में पीछे से जा टकराई। सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 36 से ज्यादा लोग घायल हैं। मृतकों में चार की पहचान हो गई है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी के लोनी कटरा इलाके में हुई एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट कर लिखा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments