Friday, August 19, 2022
Homeराष्ट्रीय समाचारमिस टीन एशिया पैसाफिक में उत्तराखंड की निहारिका सिंह करेगी भारत का...

मिस टीन एशिया पैसाफिक में उत्तराखंड की निहारिका सिंह करेगी भारत का प्रतिनिधित्व

देहरादून: जयपुर में हुए मिस टीन एशिया पैसफिक इंडिया का खिताब जीतने वाली उत्तराखंड की निहारिका सिंह अब मिस टीन एशिया पैसाफिक में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। देहरादून के कान्वेंट ऑफ जीजस एंड मैरी की छात्रा निहारिका सिंह ने पिछले दिनों जयपुर में आयोजित इस प्रतियागिता में ग्लैमर और ह्यूमर का अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपने प्रतिद्धंदियों पर बढ़त हासिल की थी।

एम्बेलिस टैलेंट मैनेजमेंट की डाइरेक्टर व पूर्व मिस उत्तराखंड ख्याति शर्मा ने बताया कि निहारिका ने जयपुर में ग्लैमर के साथ ह्यूमर का अच्छा प्रदर्शन कर अपने प्रतिद्धंदियों पर बढ़त हासिल की। यह प्रतियोगिता पिछले दिनों 11 से 14 अक्तूबर तक हुई। इस प्रतियोगिता में देश भर से चुनी की तीस सुंदरियों ने हिस्सा लिया था।

निर्णायकों में एम्बेलिस टैलेंट मैनेजमेंट के निदेशक आलोक गोस्वामी, मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल सिमरन शर्मा, एमडीवी स्पिलिट विला से जुड़ी कोरियोग्राफर कपिल गौरी शामिल थे।

ख्याति अब दुबई में होने वाली मिस एशिया पैसाफिक प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी। जो अगले वर्ष 1 से 7 जून तक होगी। ख्याति शर्मा ने बताया कि निहारिका बेहद प्रतिभाशाली मॉडल है। महज 15 साल की होने के बावजूद उनका आत्मविश्वास देखते ही बनता है। उनकी कंपनी एम्बेलिस मैनेजमैंट ने निहारिका को निखारने में काफी मेहनत की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments