Saturday, May 4, 2024
Homeराष्ट्रीय समाचाररणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट से मचा बवाल, लोगों ने किया अनूठा...

रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट से मचा बवाल, लोगों ने किया अनूठा प्रदर्शन

देहरादून: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट के बाद बवाल मचा हुआ है I जहां एक तरफ लोग एक्टर को सोशल मीडिया में ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं देश के कई हिस्सों में उनके फोटोशूट के विरोध में प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

दरअसल कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने एक मैगज़ीन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया था जिसके बाद से उनके फेंस के बिच खलबली मच गई थी I उनके इस इमेजेज को सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया I फोटोज शेयर कर लोगों ने तरह-तरह के कैपसंस डाल के उसे खूब वायरल किया I

अब रणवीर के इस बोल्ड फोटोशूट के खिलाफ मध्यप्रदेश के इंदौर में भी लोग सड़कों में उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं लोगों ने नेकी की दीवार पर एकत्रित होकर एक्टर के लिए कपड़े भी जुटाएं हैं।

इंदौर में उनके खिलाफ लोगों ने अनूठा प्रदर्शन करते हुए कचरा एकत्रित करने वाली पेटियों के साथ कपड़े जुटाए गए और मानसिक कचरा दूर करने की बात कही। प्रदर्शनकारियों ने इंदौर में देश से मानसिक कचरे को फेंकने की अपील की और एक्टर के लिए कपड़े इकट्ठे किए। 

रणवीर के वायरल फोटोशूट के विरोध में कुछ लोगों ने इस मुहिम को शुरू किया है। उनका कहना है कि रणवीर सिंह यूथ आइकन है, जिन्हें युवा फॉलो करते हैं। इस तरह का फोटो शूट सस्ती लोकप्रियता को दर्शाता है। 

प्रदर्शनकारियों के मुताबिक रणवीर सिंह के फोटो शूट का पूरे देश में विरोध हो रहा है। नीरज याग्निक ने कहा कि रणवीर सिंह को सस्ती लोकप्रियता के लिए बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। वे यूथ आइकन हैं। इन्हें लाखों युवा पसंद करते हैं। रणवीर के इस फोटो शूट से उन युवाओं पर क्या असर पड़ेगा। इस प्रकार की नग्नता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बता दें मुबंई में महिलाओं ने रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है और साथ ही उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments