Friday, December 9, 2022
Homeराजनीतिचुनाव नजदीक देख षड्यंत्र कर रही है भाजपा-गणेश गोदियाल

चुनाव नजदीक देख षड्यंत्र कर रही है भाजपा-गणेश गोदियाल

देहरादून: उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने चमोली जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी के ऊपर लग रहे आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताया। उन्होंने इसे भाजपा द्वारा रचाया गया षडयंत्र बताया है।

गोदियाल ने कहा की आज जब चुनाव निकट हैं ऐसे में क्षेत्र की जनता में पूर्व काबीना मंत्री राजेंद्र भंडारी एवं उनकी धर्मपत्नी रजनी भंडारी की मजबूत पकड़ और जनाधार को देखकर भाजपा के नेता बौखला गए हैं, और लगातार जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ षडयंत्र रचने का काम कर रहे हैं। जिसमें वह मोहरे के रूप में जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह रावत को इस्तेमाल कर रहे हैं ।

कहा कि 2011-12 में नंदा राजजात यात्रा की निविदाएं निकाली गई थी, इसको लेकर कुछ लोगों ने शिकायत करते हुए कहा की इन निविदाओं में अनियमितता बरती गई है। ऐसे में इस पूरे प्रकरण पर जांच बैठाई गई ।जांच अधिकारी के रुप में सीडीओ और डीएम चमोली को इस प्रकरण की जांच करने के लिए अधिकृत किया गया ।जिसकी रिपोर्ट में जांच अधिकारियों ने जिला पंचायत अध्यक्ष को क्लीन चिट देते हुए कहा है कि कोई अनियमितता निविदाओं में नहीं पाई गई है।

गोदियाल ने कहा कि हाईकोर्ट में 4 साल तक रजनी भंडारी के खिलाफ केस लड़ने के बाद बद्रीनाथ विधायक महेंद्र भट भी मुंह की खा चुके हैं ।ऐसे में  चुनावी साल में इस प्रकरण का दोबारा उठाया जाना सियासी हलचल पैदा करने के अलावा और कोई मकसद नहीं है ।गोदियाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ चमोली जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ खड़ी है और विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments