Wednesday, February 28, 2024
Homeराजनीतिकेदारनाथ से हरक के चुनाव लड़ने को लेकर भाजपा की हरी झंडी,...

केदारनाथ से हरक के चुनाव लड़ने को लेकर भाजपा की हरी झंडी, लैसडाउन पर फंसा पेंच

देहरादून: प्रदेश के तेज तर्रार नेता व मंत्री हरक सिंह के केदारनाथ से विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर तस्वीर साफ होती जा रही है। सूत्रों के अनुसार मंत्री हरक को पार्टी हाइकमान से हरी झंडी मिल गई है। लेकिन अभी भी उनकी लैंसडाउन से अपनी पुत्रवधु को लड़ाने पर सस्पेंस बना है।

रुद्रप्रयाग जनपद की केदारनाथ विधानसभा सीट पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व मंत्री हरक सिंह रावत के चुनाव लड़ने को लेकर लगभग मुहर लग गई है। सूत्रों के अनुसार पार्टी हाइकमान ने हरक सिंह रावत को केदारनाथ से चुनाव लड़ने को लेकर अपनी सहमति दे दी है। इसके बावजूद अभी भी हरक सिंह रावत नाराज है। बताया जा रहा है कि अपनी पुत्रबधु को लैंसडाउन से चुनाव लड़ाना चाहते हैं, लेकिन पार्टी हाइकमान से सहमति नहीं मिल सकी है। जिससे लैंसडाउन को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। वहीं केदारनाथ से हरक सिंह रावत के चुनाव लड़ने के मद्देजनर भाजपा व कांग्रेस में टिकट के दावेदारों में खलबली मची हुई है।

कांग्रेस में हरीश रावत स्वयं कमान संभाल रहे हैं। हरीश रावत कांग्रेस के मौजूदा विधायक मनोज रावत के समर्थन में केदारनाथ के विकास कार्यो की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। और केदारनाथ में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए कार्यो को बता रहे हैं। वहीं भाजपा में भी हरक के टिकट की संभावनाएं बढ़ने पर नाराजगी पैदा हो रही है। पूर्व विधायक शैला रानी रावत, पूर्व विधायक आशा नौटियाल समेत टिकट के कई दावेदार असमंजस की स्थिति में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments