Wednesday, May 8, 2024
Homeराजनीतिराज्य के अहम मुद्दों को लेकर विधानसभा सत्र से पहले कांग्रेस करेगी...

राज्य के अहम मुद्दों को लेकर विधानसभा सत्र से पहले कांग्रेस करेगी प्रदर्शन

देहरादून: 29 नवंबर को विधानसभा सत्र शुरू होने वाला है I इससे पूर्व मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस राज्य के अहम मुद्दों को लेकर बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है। इसके लिए पार्टी स्तर से बड़े पैमाने पर तैयारी की जा रही है।

शुक्रवार को विधानसभा परिसर में स्थित कांग्रेस विधानमंडल दल कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता में पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व विधायक प्रीतम सिंह ने इस संबंध में पत्रकारों को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भर्तियों में धांधली की जांच ठीक प्रकार से नहीं की जा रही है। लचर जांच के चलते मामले में लिप्त आरोपियों को लगातार जमानत मिल रही है।

प्रीतम सिंह ने कहा कि अंकिता भंडारी हत्याकांड में अब तक सरकार वीवीआईपी का नाम उजागर नहीं कर पाई है। उन्होंने आरोप लगाया कि इन मामलों में सरकार में बैठे कुछ सफेदपोश लोग शामिल हैं, इसलिए सरकार सीबीआई जांच से बच रही है। कांग्रेस पहले दिन से इन मामलों में हाईकोर्ट के सीटिंग जज की निगरानी में सीबीआई जांच की मांग कर रही है।

इन मुद्दों पर होगा प्रदर्शन

भर्ती परीक्षाओं में धांधली, विधानसभा भर्ती प्रकरण, अंकिता भंडारी हत्याकांड, हरिद्वार पंचायत चुनाव में धांधली जैसे मुद्दों को लेकर कांग्रेस 21 नवंबर को सचिवालय घेराव करेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments