Saturday, February 4, 2023
Homeराजनीतिभारत जोड़ों, हरिद्वार जिंदाबाद यात्रा का समापन, भाजपा पर जमकर बरसे हरदा

भारत जोड़ों, हरिद्वार जिंदाबाद यात्रा का समापन, भाजपा पर जमकर बरसे हरदा

देहरादून: भारत जोड़ो, हरिद्वार जिंदाबाद यात्रा के समापन के दौरान धनपुरा गांव में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर जमकर हमला बोला।

इस दौरान हरदा ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा पर आरोप लगाया कि अन्य प्रत्याशियों को डराकर जिला पंचायत में अपने प्रत्याशियों को जिताने का कार्य किया है। जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख निर्विरोध बनाने में भाजपा ने अन्य प्रत्याशियों पर दबाव बनाया और किसी भी प्रत्याशी को चुनाव लड़ने नहीं दिया।

हरीश रावत ने कहा कि भाजपा सरकार लोगों को धर्म और जाति के नाम पर बांटकर दिलों को तोड़ने का काम कर रही है। कहा कि कांग्रेस के राज में गैस सिलिंडर 415 रुपये का मिलता था। आज उसकी कीमत एक हजार रुपये से अधिक है। खाद्य तेलों के दाम बढ़ गए हैं। खाने-पीने के हर सामान के दाम बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में गरीबों के लिए कई तरह की योजना चलाई गई थी।

इस दौरान राव आफाक, कलियर विस क्षेत्र के विधायक फुरकान अहमद, गुलशन अंसारी, अश्विनी पाल, डाक्टर बिजेंद्र, सतेंद्र, अर्जुन ठाकुर, धर्मेंद्र चौहान, इरशाद अली, डाक्टर नूर अली, बलवंत चौहान, तालिब हसन, तस्लीम, तबरेज आलम, महावीर रावत, ताहिर बाबू, रवि पाल, नागेश चौहान, साधु राम, नाथी राम, ग़ालिब हसन, ठाकुर शिवम चौहान आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments