Sunday, May 19, 2024
Homeराजनीतिप्रचार के आखिरी दिन सभी दिग्गज दिखाएंगे अपना पूरा जोर

प्रचार के आखिरी दिन सभी दिग्गज दिखाएंगे अपना पूरा जोर

देहरादून: उत्तराखंड मे शनिवार शाम पांच बजे चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। सभी सियासी सूरमा आज अपने पार्टी प्रत्याशियों के हक में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। आखिरी दिन तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रचार में अपना पूरा जोर लगाएंगी।

प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सियासी पार्टियों का पूरा जोर अधिक से अधिक मतदाताओं तक पहुंचने पर रहेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे दिग्गज सत्तारूढ़ दल भाजपा की ओर से चुनाव प्रचार के लिए मैदान में रहेंगे इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह धनोल्टी, रायपुर और सहसपुर में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में रैली करेंगे। वहीं, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह यमकेश्वर, सल्ट और रामनगर में चुनावी सभाओं को संबोधित कर पार्टी प्रत्याशियों के हक में वोट की अपील करेंगे।

वहीं कांग्रेस पार्टी के महामंत्री संगठन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी खटीमा, हल्द्वानी और श्रीनगर गढ़वाल में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगी। इसके अलावा राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कोटद्वार, यमकेश्वर और नरेंद्रनगर में सभाएं करेंगे। जबकि एमपी व सीडब्ल्यूसी के सदस्य दीपेंद्र हुड्डा झबरेड़ा, खानपुर, हरिद्वार ग्रामीण और डोईवाला में पार्टी प्रत्याशियों के हक में रैली कर वोट की अपील करेंगे।

वहीं आम आदमी पार्टी के दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया विकासनगर, सहसपुज्र, मसूरी और डोईवाला में पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments