Tuesday, April 23, 2024
Homeराजनीतिमंगलवार को पीएम मोदी रुद्रपुर से करेंगे उत्तराखण्ड में चुनावी शंखनाद

मंगलवार को पीएम मोदी रुद्रपुर से करेंगे उत्तराखण्ड में चुनावी शंखनाद


रैली में एक लाख लोग जुटाने का लक्ष्य
रुद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल रुद्रपुर में होने वाली रैली को ऐतिहासिक बनाने में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आज रैली स्थल पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हवन पूजन किया। भाजपा नेताओं का कहना है कि रैली में एक लाख से अधिक लोगों की भीड़ जुटने वाली है। जिसके लिए सभी तरह के इंतजाम किए जा रहे हैं।
रुद्रपुर के जिस सरकारी मैदान में इस रैली का आयोजन किया जा रहा है उसे लोग अब मोदी मैदान के नाम से जानने लगे हैं। क्योंकि वह अब तक यहां चार बड़ी रैली कर चुके है। 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत भी उन्होंने इसी मैदान से की थी। जिसमे उनरके द्वारा उत्तराखंड में पांचवें धाम सैन्य धाम की घोषणा की गई थी।
रुद्रपुर में मंगलवार को होने वाली प्रधानमंत्री की इस रैली की तैयारियों की जानकारी देते हुए भाजपा नेताओं ने बताया कि इस लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाली सभी 14 विधानसभा क्षेत्रों से भारी संख्या में लोग रैली में आएंगे। पार्टी ने हर एक विधानसभा क्षेत्र के लिए 50-50 बसों का इंतजाम किया गया है। रैली में एक लाख से अधिक लोगों के आने की संभावना है। भाजपा नेताओं का कहना है कि रैली की सभी तैयारी आज शाम तक पूरी कर ली जाएगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल की रैली में क्या बोलते हैं उन्हें सुनने के लिए लोग बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।
पुलिस प्रशासन द्वारा प्रधानमंत्री की रैली में भारी भीड़ जुटने की संभावना के मद्देनजर कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं तथा यातायात व्यवस्था में भी कई बदलाव किए गए हैं। रुद्रपुर की इस रैली के माध्यम से पीएम मोदी उत्तराखंड में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। उम्मीद है कि वह 10 सालों में किये अपने कामों को जनता के सामने रखकर उत्तराखंड के विकास के लिए एक बार फिर सभी पांचो सीटों पर भाजपा को जिताने की अपील करेंगे। नैनीताल की इस सीट से 2019 के चुनाव में अजय भटृ भारी मतों से चुनाव जीते थे। मुख्यमंत्री धामी चाहते हैं कि इस सीट पर रिकार्ड मतों वाली जीत बीजेपी को मिले कल सीएम धामी खुद मोदी की रैली की तैयारियों का जायजा लेने यहां पहुंचे थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments