Friday, April 19, 2024
Homeराजनीतिप्रदेश प्रभारी ने की प्रेम चंद अग्रवाल प्रकरण में निष्पक्ष जांच की...

प्रदेश प्रभारी ने की प्रेम चंद अग्रवाल प्रकरण में निष्पक्ष जांच की मांग

हल्द्वानी: प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने हाल ही में कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल के द्वारा सडक में खुले आम एक व्यक्ति के साथ मारपीट वाले मामले पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से निष्पक्ष जांच की बात कही है।

तो वही 2024  चुनाव से पहले क्या कांग्रेस के कोई बड़े चेहरे का बीजेपी में जोइनिंग की बात पर प्रदेश प्रभारी का कहना हैं कि बीजेपी की कार्यशैली को जो पसन्द करते हुए बीजेपी में आएगा वो आ सकता है।

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी, दुष्यंत गौतम ने उत्तराखंड सरकार में दायित्वों के बटवारें और मंत्रिमंडल के विस्तार में देरी के सवाल पर कहा कि बीजेपी में सभी कार्य समय पर ही होते है और दायित्वों और मंत्रिमंडल के विस्तार के विषय पर कर्नाटक चुनाव के फौरन बाद चर्चा कर जल्द से जल्द दायित्वों का बंटवारा कर दिया जाएगा जिसकी पूरी संभावना है।

तो वही दुष्यंत गौतम ने कर्नाटक चुनाव में बीजेपी की जीत सुनिश्चित बताई है| प्रदेश प्रभारी का कहना है कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भले ही कर्नाटक में कांग्रेस को सबसे बड़ी पार्टी बताया जा रहा है लेकिन चुनाव के नतीजे बीजेपी के पक्ष में ही आएंगे क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कर्नाटक की जनता भरोसा दिखा रही है| जिसका उदाहरण उनकी रैली में अपार जनसमर्थन देख कर लगता है कि जनता का भरोसा कांग्रेस के साथ नही बीजेपी के साथ है ।  

वार्ता में प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट, जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट, विधायक राम सिंह कैड़ा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी चंदन सिंह बिष्ट मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments