Monday, June 17, 2024
Homeराजनीतिउत्तराखण्ड महिला कांग्रेस ने रेवन्ना सेक्स स्कैंडल  में केंद्र सरकार पर उठाए...

उत्तराखण्ड महिला कांग्रेस ने रेवन्ना सेक्स स्कैंडल  में केंद्र सरकार पर उठाए सवाल


देहरादून। उत्तराखण्ड महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष आशा मनोरमा डोबरियाल ने पासपोर्ट अधिकारी के माध्यम से विदेश मंत्री एसजय शंकर को एक ज्ञापन प्रेषित किया है। जिसमें उन्होंने ज्ञापन भेज कर प्रज्वल रेवन्ना और एचडी रेवन्ना दोनों पिता-पुत्र के पासपोर्ट रद्द किए जाने की मांग की है। उन्होंने प्रधानमंत्री को भी संबंधित ज्ञापन ईमेल के माध्यम से भेजा है।
इस मौके पर उन्होंने कहा पूरा देश जानता है कि रेवन्ना ने सैकड़ो महिलाओं का अपमान किया है। जिस प्रकार पिता और पुत्र ने पूरे देश को शर्मसार किया है, यह दुर्भाग्यपूर्ण बात है। आशा मनोरमा डाबरियाल ने कहा विश्व के सबसे बड़े महिलाओं के विरुद्ध दुष्कर्म के आरोपी के कारण दुनिया में भारत की छवि धूमिल हुई है। उन्होंने प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल मामले में केंद्र सरकार पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा केंद्र सरकार प्रज्वल रेवन्ना को बचाने में लगी हुई है।
आशा मनोरमा डोबरियाल ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से सांसद प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना के पासपोर्ट रद्द करने की मांग की है। साथ ही उन्होंने सवाल उठाया कि एफआईआर दर्ज होने के बाद प्रज्वल देश छोड़कर जर्मनी भाग गए हैं, ऐसे में सेक्स स्कैंडल के आरोपी का देश छोड़कर भाग जाना विदेश मंत्रालय की अनुमति के बिना संभव नहीं हुआ होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments