Sunday, November 27, 2022
Homeखेलविराट कोहली के खराब फॉर्म पर रिकी पोंटिंग की राय, कहा- अपना...

विराट कोहली के खराब फॉर्म पर रिकी पोंटिंग की राय, कहा- अपना प्रभाव छोड़ने की क्षमता रखते है कोहली

देहरादून: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने अपनी रॉय दी है। पोंटिंग ने बताया है कि कोहली इस साल के आईपीएल के दौरान रनों के लिए संघर्ष करते हुए नजर आए थे। उन्होंने पिछले करीब तीन साल से कोई इंटरनेशनल शतक नहीं लगाया है। हालांकि पोंटिंग का मानना है कि कोहली अभी भी इंटरनेशनल लेवल पर बने रहने लायक हैं। 

अपने एक इंटरव्यू के दौरान पोंटिंग ने कहा कि भारत अगर इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से कोहली को बाहर कर देता है तो फिर दाएं हाथ के इस बल्लेबाज के लिए वापसी करना मुश्किल होगा। कोहली के अंदर अभी भी अपना प्रभाव छोड़ने की क्षमता है।

उन्होंने कहा, मुझे पता है कि उनके सामने कुछ चुनौतियां है। उनके लिए यह एक मुश्किल समय है। लेकिन हर एक महान खिलाड़ी, जिसे मैंने इस खेल में देखा है वह इस तरह के दौर से गुजरता है। चाहे वह बल्लेबाज हो या गेंदबाज। हर कोई इस दौर से गुजरता है।

पोंटिंग ने कहा, ‘अगर आप विराट को टी20 वर्ल्ड कप से बाहर रखते हैं तो फिर उनके लिए वापसी करना मुश्किल होगा।’

पोंटिंग ने सुझाव दिया कि चयनकर्ताओं को भारत के शीर्ष क्रम में कोहली के लिए जगह तलाशनी चाहिए और टी20 विश्व कप तक चैंपियन बल्लेबाज के साथ बने रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि विराट टूर्नामेंट के नॉकआउट चरणों के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ फॉर्म दिखाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments