Tuesday, April 23, 2024
HomeUncategorizedडिंपल यादव बाबा नीम करौली के दर पर टेका मत्था

डिंपल यादव बाबा नीम करौली के दर पर टेका मत्था

हल्द्वानी: समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीम करौली के दर पहंुचकर पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने देश, प्रदेश की सुख, शांति व समृद्धि को प्रार्थना की। कैंची धाम मंे डिंपल यादव ने हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। बाद में डिंपल स्वजनों संग गंतव्य को रवाना हो गई।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव मंगलवार को जागेश्वर से लौटते वक्त अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे पर स्थित प्रसिद्ध कैंची धाम पहुंची। हनुमान चालीसा का पाठ कर ध्यान लगाया। विशेष पूजा अर्चना की।
कैंची धाम ट्रस्ट के प्रदीप साह भय्यू ने डिंपल यादव को बाबा की लीलाओं की जानकारी दी। स्वजनों संग पहुंची डिंपल यादव ने काफी देर मंदिर में बिताया। आरती में भी भाग लिया। कैंची धाम पहुंची डिंपल काफी खुश नजर आई। देश प्रदेश की सुख, शांति व समृद्धि को प्रार्थना भी की।

काफी देर मंदिर में रुकने के बाद डिंपल स्वजनों संग गंतव्य को रवाना हो गई। इस दौरान कैंची पुलिस की टीम व्यवस्था बनाने में जुटी रही। गौरतलब है कि इन दिनों फिल्म जगत और राजनीति जगत के कई दिग्गज चेहरे कैंची धाम में दर्शन के लिए आ रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार संग यहां पहुंचे थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments