Friday, April 26, 2024
Homeउत्तराखण्डबच्चे के लिए दूध लेने गयी महिला की सड़क हादसे में दर्दनाक...

बच्चे के लिए दूध लेने गयी महिला की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

हल्द्वानी: अपने पांच वर्षीय बच्चे के लिए दूध लेने गयी एक महिला की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

काठगोदाम थाना क्षेत्र के शीशमहल स्थित रेलवे फाटक निवासी साहब सिंह ने बताया कि वह रेलवे के आईडब्ल्यू विभाग में चैकीदार के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने अपनी 28 वर्षीय बेटी ज्योति की शादी करीब 6 साल पहले बदायूं जिले के उझानी से की थी।

वर्तमान में उनकी बेटी ज्योति अपने मायके में रह रही थी। बीती रात ज्योति काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर उन्हें खाने का टिफिन देने आई थी। वहां से लौटकर जब घर पहुंची तो उसके पांच साल के बेटे ने बिस्कुट और दूध की जिद करनी शुरू कर दी। ज्योति बच्चे को घर छोड़कर दुकान में दूध लेने गई थी। जैसे ही वह रेलवे फाटक के पास पहुंची थी, तभी तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी।

हादसा इतना भयावह था कि ज्योति का बायां हाथ शरीर से अलग हो गया था। उसके माथे से लेकर शरीर के अन्य हिस्सों में भी गंभीर चोटें आई थी। सूचना पर पहुंची सिटी पेट्रोलिंग यूनिट की टीम ने युवती को एसटीएच भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर के पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने कार की तलाश शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments