Thursday, April 18, 2024
Homeउत्तराखण्डअंकिता मर्डर केस : आरोपियों के गैर कानूनी रिजॉर्ट पर चला बुलडोज़र,...

अंकिता मर्डर केस : आरोपियों के गैर कानूनी रिजॉर्ट पर चला बुलडोज़र, सीएम ने दिए कड़े निर्देश

देहरादून: अंकिता भंडारी हत्याकांड से पुरे प्रदेश में शोक का माहौल है I लोगों में आरोपियों को लेकर आक्रोश है I इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एक्शन मोड में आ गए है I साथ ही उन्होंने इस घटना पर शोक भी व्यक्त किया है और आगे ऐसी घटना न हो इसके लिए सम्बंधित अधिकारिओं को कड़े निर्देश भी दिए है I

सीएम ने दिए कड़े निर्देश

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड के समस्त रिज़ार्ट की जाँच करने के निर्देश ज़िलाधिकारियों को दिए हैं।साथ ही साथ जो रिज़ार्ट अवैध बने हैं या अवैधानिक रूप से संचालित हैं उनके विरुद्ध तत्काल आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित किए जाने के भी निर्देश दिए है। प्रदेश भर में स्थित होटल/रिज़ार्ट/गेस्ट हाउस आदि में कार्य करने वाले कर्मचारियों से भी उनकी स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए निर्देशित किया है। साथ ही शिकायतों को गम्भीरता से लिए जाने के भी आदेश दिए है।

अंकिता की हत्या पर जताया दुःख

सीएम धामी ने अंकिता भंडारी की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है जिसमे उन्होंबे लिखा है कि –

आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है।दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से त्वरित जांच के भी आदेश दे दिए हैं। आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई है।
हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments