Friday, May 17, 2024
Homeउत्तराखण्डबंशीधर तिवारी ने सामुदायिक रेडियो हेवलवाणी के निदेशक को किया सम्मानित

बंशीधर तिवारी ने सामुदायिक रेडियो हेवलवाणी के निदेशक को किया सम्मानित

जनकल्याणकारी योजनाओं एवं नीतियों के प्रचार प्रसार में सामुदायिक रेडियो की बताई महत्वपूर्ण भूमिका

देहरादून: गुरुवार को सचिवालय स्थित मीडिया सेंटर में महानिदेशक सूचना बंशीधर तिवारी से सामुदायिक रेडियो हेवलवाणी, चंबा टिहरी गढ़वाल के निदेशक राजेन्द्र सिंह नेगी और रवि नेगी ने भेंट की I इस दौरान बंशीधर तिवारी ने उन्हें हेवलवाणी गढभूमि सम्मान 2022 प्रदान किया। साथ ही उत्तराखंडी टोपी व शॉल भी भेंट की।

इस अवसर पर महानिदेशक सूचना बंशीधर तिवारी ने कहा कि वर्तमान समय में सामुदायिक रेडियो की महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सामुदायिक रेडियो को हर संभव सहयोग प्रदान कर रही है। तिवारी ने कहा कि सामुदायिक रेडियो की पहुँच सुदूर पर्वतीय क्षेत्रों तक है। राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं नीतियों के प्रचार प्रसार में सामुदायिक रेडियो महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। उन्होंने कहा कि हेवलवाणी रेडियो ने अपने सीमित संसाधनो से इतना लम्बा सफर तय किया है।

इस दौरान सामुदायिक रेडियो हेवलवाणी के निदेशक राजेन्द्र नेगी ने कहा कि हमारा प्रयास रहता है कि राज्य एव केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को सुदुर पर्वतीय क्षेत्रों तक पहुंचाया जा सके। नेगी ने सूचना विभाग से सामुदायिक रेड़ियो को दिए जा रहे सहयोग के लिए महानिदेशक सूचना का आभार व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments