Wednesday, August 17, 2022
Homeउत्तराखण्डमुख्य सचिव ने की राज्य स्थापना दिवस के संबंध में समीक्षा बैठक

मुख्य सचिव ने की राज्य स्थापना दिवस के संबंध में समीक्षा बैठक

देहरादून: मुख्य सचिव डॉ. एस.एस.सन्धु की अध्यक्षता में उनके सचिवालय सभागार में 21वें राज्य स्थापना दिवस के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित की गयी। बैठक में राज्य स्थापना दिवस पर मुख्य कार्यक्रम स्थल तथा प्रत्येक जनपद में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के सम्बन्ध में चर्चा हुई।

इस दौरान मुख्य सचिव ने विभिन्न विभागों को उनसे संबंधित आयोजन की तैयारियों को पूरा करने के निर्देश दिये। इसी तरह उन्होंने विभिन्न जनपदों में स्थानीय स्तर पर जिलाधिकारियों को स्थानीय प्रभारी मंत्री अथवा जनप्रतिनिधि के समन्वय से कार्यक्रम की निर्धारित रूपरेखा के अनुरूप आयोजन करवाने को कहा।

मुख्य सचिव ने संपूर्ण कार्यक्रम को कोविड.19 की गाइडलाइन के पालन करते हुए संपादित करवाने के निर्देश देते हुए कहा कि प्रदेश में सरकारी कार्मिक, गैर सरकारी संगठन अथवा किसी भी नागरिक द्वारा की गयी उत्कृष्ट कोविड.19 सेवा, आपदा प्रबन्धन में निभाये गये अनुकरणीय दायित्व तथा अन्य महत्वपूर्ण प्रयासों के लिये इस अवसर पर पुरस्कृत करने के भी निर्देश दिये। उन्होंने सम्बन्धित विभिन्न विभागों को आपसी समन्वय से कार्यक्रम की संपूर्ण रूपरेखा और आयोजन को पूर्ण करवाने को कहा।

इस दौरान बैठक में प्रमुख सचिव आर.के.सुधांशु, एल.फैनई, सचिव रंजीत सिन्हा, पंकज पाण्डेय, वी.आर.पुरूषोतम, हरवंश सिंह चुघ, पुलिस महानिरीक्षक ए.पी.अंशुमन, प्रभारी सचिव विनोद कुमार सुमन सहित सम्बन्धित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments