Friday, February 23, 2024
Homeउत्तराखण्डसीएम धामी ने गृह व पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ की...

सीएम धामी ने गृह व पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने होली पर्व की तैयारियों को लेकर गृह विभाग तथा पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की| इस दौरान उन्होंने पुलिस विभाग को होली पर्व के दौरान आसामाजिक तत्वों व संदिग्ध लोगों पर विशेष निगरानी रखी जाने के निर्देश दिए|

मुख्यमंत्री ने कहा कि होली को लेकर पुलिस विभाग पुख्ता इंतजाम करें। प्रदेश की सीमा से लगे जनपदों में विशेष सर्तकता बरती जाए। उन्होने पुलिस महानिदेशक को सभी जिलों के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों से इस सम्बन्ध में तैयारियों की समीक्षा के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि पुलिस अधिकारी सुनिश्चित करें कि प्रदेश में होली पर्व के दौरान किसी भी प्रकार की कोई अव्यवस्था या अप्रिय घटना न होने पाए। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की अव्यवस्था बर्दाश्त नही की जाएगी। पुलिस विभाग होली पर्व के दौरान कानून-व्यवस्था बनाए रखने तथा किसी भी प्रकार की अव्यवस्था से निपटने के लिए अपनी तैयारियां समय से पूरी कर लें। पुलिस अधिकारी व्यवस्था पर निरन्तर निगरानी बनाएं रखे।

सीएम ने कहा कि पुलिस तंत्र फील्ड पर सतर्क एवं सक्रिय रहें। उल्लास और उमंग का यह पर्व देवभूमि प्रदेश में शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाया जाए, यह परम्परा आगे भी बनाए रखनी है।

बैठक में अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार उपस्थित रहें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments