Friday, August 19, 2022
Homeउत्तराखण्डमहंगाई, बेरोजगारी और स्वास्थ्य सुविधाओं पर चर्चा के साथ कांग्रेस निकलेगी भारत...

महंगाई, बेरोजगारी और स्वास्थ्य सुविधाओं पर चर्चा के साथ कांग्रेस निकलेगी भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा

देहरादून: स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर कांग्रेस भारत जोड़ों तिरंगा यात्रा का आयोजन करेगी I कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस 9 से 15 अगस्त तक हर जिले में 75 किलोमीटर की भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा निकालेगी। यात्रा के दौरान बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और स्वास्थ्य सुविधाओं पर चर्चा की जाएगी।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि 9 अगस्त को सुबह 10 बजे रुद्रप्रयाग जिले के गुलाबराय मैदान से भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा का शुभारंभ किया जाएगा। वो रुद्रप्रयाग बाजार, सुमेरपुर, रतूड़ा, घोल्तीर, नगरासू से गौचर तक यात्रा में शामिल होंगे। इसके बाद गौचर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं, स्वतंत्रता संग्राम के सबसे बड़े आंदोलन कुली-बेगार प्रथा के विरोध में हुए आंदोलन के 100 वर्ष पूरे होने पर आन्दोलन की याद में शहीदों को भी श्रद्धांजति देंगे। इसके बाद दोपहर दो बजे चमोली के कर्णप्रयाग में भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा में प्रतिभाग करेंगे।

10 अगस्त को बागेश्वर में, 11 को अल्मोड़ा में, 12 को जसपुर, 13 को ऊधमसिंनगर में, 14 अगस्त को हरिद्वार में भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे। जबकि 15 अगस्त को प्रदेश काग्रेस मुख्यालय में भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा का समापन होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments