Friday, August 19, 2022
Homeउत्तराखण्डउत्तराखंड पत्रकार यूनियन की प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार

उत्तराखंड पत्रकार यूनियन की प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार

देहरादून: उत्तराखंड पत्रकार यूनियन की आज वीरवार को एक रेस्तरा में आयोजित यूनियन की प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से संजय किमोठी को गढ़वाल संयोजक व मोहन भट्ट को कुमाऊ मण्डल का संयोजक नामित किया गया। बैठक की अध्यक्षता यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र कण्डारी व संचालन प्रदेश महामंत्री हरीश जोशी ने किया।

बैठक में कार्यकारिणी के जिन पदों पर पदाधिकारी व सदस्यों को नामित किया गया उनमें उपाध्यक्ष (कुमाऊ) कमल जगाती, मोहन भट्ट व गढ़वाल से रजपाल बिष्ट, सचिव पद पर सुशील रावत (गढ़वाल), सचिव कुमॉऊ मण्डल का पद बाद में घोषित किया जायेगा।

कोषाध्यक्ष पद पर मनमीत रावत, संयुक्त मंत्री राजू पुशोला व अभय कैंतुरा, संगठन मंत्री विनोद पुण्डीर, प्रचार मंत्री पद पर शूरवीर सिंह भण्डारी को नामित किया गया।

कार्यकारिणी सदस्यों के रूप में देहरादून से तिलक राज, चमोली से देवेन्द्र रावत, रूद्रप्रयाग से अनिल बहुगुणा, बद्री नौटियाल व दिलवर बिष्ट, पौड़ी से अनिल भट्ट, हरिद्वार से दीपक मिश्रा व सुनील डोभाल, कोटद्वार से मृदुल सेमवाल, उत्तरकाशी सुरेन्द्र नौटियाल, श्रीनगर से श्रीमती गंगा थपलियाल, अल्मोड़ा से राजेन्द्र सिंह रावत को शामिल किया गया।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि राज्य के 13 जनपदों में कार्यकारिणी का विस्तार किया जायेगा तथा प्रत्येक जनपद में जिला ईकाईयों का शीघ्र गठन किया जायेगा। साथ ही प्रत्येक जनपद से प्रांतीय कार्यकारिणी में एक-एक सदस्य शामिल किया जायेगा।

बैठक में यूनियन के संरक्षक नवीन थलेड़ी, दर्शन सिंह रावत, प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष ध्यानी, प्रदेश के पूर्व महामंत्री गिरिधर शर्मा, सदस्य नवीन कुमार, सुशील रावत, विनोद पुण्डीर, तिलक राज, राजू पुशोला, मनमीत रावत आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments