Wednesday, May 15, 2024
Homeउत्तराखण्डउत्तराखण्ड की बालिकाओं व महिलाओं से, बेहद प्रभावित हूं: राज्यपाल

उत्तराखण्ड की बालिकाओं व महिलाओं से, बेहद प्रभावित हूं: राज्यपाल

देहरादून: राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) से शुक्रवार को राजभवन में 2022 की मिस उत्तराखण्ड, ऐश्वर्या बिष्ट ने मुलाकात की। इस दौरान मिस उत्तराखण्ड की प्रथम रनरअप हिमानी रावत, द्वितीय रनरअप मानसी ग्रेवाल, तृतीय रनरअप तमन्ना शाही व चतुर्थ रनरअप राजश्री डोभाल समेत सिनमिट कम्यूनिकेशन के निदेशक दिलीप सिंधी व राजीव मित्तल भी उपस्थित रहे।

राज्यपाल ने मिस उत्तराखण्ड सहित सभी प्रतिभागियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड की बालिकाओं व महिलाओं से, वह बेहद प्रभावित हैं। कहा कि इस तरह के मंच उन्हें अपनी प्रतिभाओं को निखारने व स्वप्रेरणा के लिए आगे लाते हैं।

राज्यपाल ने कहा कि उत्तराखण्ड की महिलाओं में चुनौती को स्वीकार करने व उससे निपटने का एक अलग ही जज्बा है। कहा महिलाएं उत्तराखण्ड की दिव्यता की प्रतीक हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति दिलाने में उत्तराखण्ड की महिलाओं की बड़ी भूमिका है। उन्होंने ऐश्वर्या बिष्ट को फेमिना मिस इंडिया के फाइनल में चयन होने व प्रतियोगिता में विजयी होने हेतु अपनी शुभकामनाएं दी।

निदेशक दिलीप सिंधी ने बताया कि मिस एवं मिस्टर उत्तराखण्ड प्रतियोगिता में यहां के युवाओं एवं युवतियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। उन्होंने अवगत कराया कि मिस उत्तराखण्ड ऐश्वर्या बिष्ट फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट भी चुनी गई हैं, जो प्रतियोगिता में उत्तराखण्ड का प्रतिनिधित्व करेंगी।
राज्यपाल ने सभी को केदारनाथ धाम की प्रतिकृति भेंट स्वरूप प्रदान की। इस दौरान प्रथम महिला श्रीमती गुरमीत कौर व शिवांगी शर्मा भी उपस्थित रही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments