Friday, June 21, 2024
Homeउत्तराखण्डशराब की दुकान के विरोध में हाईवे जाम करना पड़ा भारी,पांच नामजद,55...

शराब की दुकान के विरोध में हाईवे जाम करना पड़ा भारी,पांच नामजद,55 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा

ऋषिकेश। अमित ग्राम गुमानीवाला में खुली शराब की दुकान का विरोध करते समय हाईवे जाम करना लोगों को भारी पड़ गया। पुलिस ने पांच नामजद सहित 55 अज्ञात लोगों के खिलाफ हाईवे जाम लगाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अज्ञात लोगों की पहचान करने के प्रयास में जुट गई है। जल्दी ही हाईवे जाम करने वालों की गिरफ्तारी होगी। पुलिस अन्य की पहचान के लिए सोशल मीडिया पर वायरल तमाम फोटो और वीडियो का सहारा ले रही है।
बता दें कि बीते रोज अमित ग्राम गुमानीवाला में अंग्रेजी शराब की दुकान खोलने की जानकारी मिलने पर ग्रामीण भड़के थे। विरोध करने के लिए सैकड़ों ग्रामीण एकत्रित होकर शराब की दुकान पर पहुंचे। उन्होंने दुकान बंद करने की मांग को लेकर हंगामा किया। मांग पर सुनवाई नहीं होने पर ग्रामीणों ने हाईवे पर बैठकर ट्रैफिक जाम कर दिया। करीब ढाई घंटे तक ट्रैफिक जाम होने से कई एंबुलेंस जाम में फंसी, जिससे मरीजों को काफी परेशानी हुई।
विरोध के चलते शराब की दुकान तो आबकारी विभाग ने बंद कर दी। लेकिन हाईवे जाम करने के मामले में पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है। ग्रामीणों का नेतृत्व कर रहे वीरेंद्र रमोला, राजेंद्र गैरोला, विकास सेमवाल, उषा , निर्मल उनियाल के खिलाफ पुलिस ने नामजद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि अज्ञातों की पहचान की जा रही है। पहचान के लिए सोशल मीडिया पर वायरल तमाम फोटो और वीडियो का सहारा लिया जा रहा है। पहचान के बाद सभी आंदोलनकारियों के खिलाफ गिरफ्तारी की कार्रवाई होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments