Friday, April 26, 2024
Homeउत्तराखण्डइंडियन आइडल पवनदीप व अरूनिता भगवान की शरण में

इंडियन आइडल पवनदीप व अरूनिता भगवान की शरण में

-त्रियुगीनारायण में शादी को लेकर भी है चर्चा

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड के इंडियन आइडल पवनदीप व बंगाल की गायिका अरुनिता इन दिनो रुद्रप्रयाग जिले में भगवान की शरण में है। दोनों ने साथ साथ पंचगद्दीस्थल ओंकारेश्वर मंदिर ऊखीमठ में भोले बाबा के दर्शन किए। त्रियुगीनारायण मंदिर में भी शिव व पार्वती के विवाह स्थल पहुंच कर मंदिर में दर्शन किए। कयास लगाया जा रहा है कि दोनो त्रियुगीनारायण मंदिर में शादी करना चाहतें हैं।

इंडियल आइडल सीजन 12 के विनर पवनदीप राजन व गायिका अरुनिता कांजीलाल रुद्रप्रयाग जिले में पहुंचे तथा यहां से सीधे केदारघाटी गए। रविवार को सर्वप्रथम दोनो गायक पंचकेदारों के गद्दीस्थल ओकारेश्वर मंदिर पहुंचे तथा यहां पूजा अर्चना की। लगभग एक घंटे तक पूजा करने के बाद दोनो स्थानीय लोगों से मिले। मंदिर की पौराणिकता व सुन्दरता की भी जमकर तारीफ की। इसके बाद दोनो कालीमठ मंदिर पहुंचे, यहां काली माँ की पूजा की। पूजा के पश्चात रविवार को ही दोनो त्रियुगीनारायण मंदिर पहुंचे। भगवान शिव व पार्वती के विवाह स्थल त्रियुगीनारायण् मंदिर में भगवान बिष्णु के दर्शन किए।

त्रियुगीनारायण मंदिर में दोनो ने पूजा के साथ ही आस पास गांव में भी मंदिर से जुड़ी कई जानकारियां ली। कयास लगाया जा रहा है दोनो त्रियुगीनारायण मंदिर में शादी करना चाहते हैं। इसी को लेकर वह यहां मंदिर में शादी से संबंधित जानकारियां भी जुटा रहे थे। त्रियुगीनारायाण मंदिर में अब तक कई फिल्म अभिनेताओं व अभिनेत्रियों ने अपनी शादी की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments