Wednesday, April 24, 2024
Homeअपराधमानसिक रूप से अस्वस्य नाबालिग से छेड़छाड़,दो गिरफ्तार

मानसिक रूप से अस्वस्य नाबालिग से छेड़छाड़,दो गिरफ्तार

अल्मोड़ा: मानसिक रूप से अस्वस्थ एक नाबालिग लड़की को जबरन बाइक में बैठकर उसके साथ छेड़खानी की गयी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की  बाइक को भी सीज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार दन्या क्षेत्र से शौकियाथल के जंगल की ओर जा रही मोटर साइकिल में एक नाबालिग लड़की को जबरन बैठाकर दो युवक ले जा रहे थे। साथ ही उसके साथ छेड़खानी और बदतमीजी कर रहे थे। पीड़िता इसका विरोध कर रही थी, तभी ग्रामीण मोटर साइकिल की ओर भागे और मोटरसाइकिल को रोककर पीड़िता को उनके चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद ग्रामीण दोनों आरोपी युवकों को पड़कर दन्या थाने ले गए, जहां पर उन्होंने पुलिस को नाबालिग बालिका से दुर्व्यवहार कर रहे दोनों युवकों की आंखों देखी बात बताई और कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

थानाध्यक्ष विजय सिंह नेगी ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा लाए गए दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और मोटरसाइकिल को सीज कर दिया गया है। मामले में नाबालिग लड़की के पिता ने भी दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। उन्होंने कहा कि मामले की विवेचना महिला थानाध्यक्ष मीना आर्या को सौंपी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments