Tuesday, August 9, 2022
Homeउत्तराखण्डमिस फ्रेश फेस के लिए आकर्षक लुक में पहुंची मॉडल्स

मिस फ्रेश फेस के लिए आकर्षक लुक में पहुंची मॉडल्स

-मिस उत्तराखंड के पहले सब-टाईटल का आयोजन

देहरादून: सिनमिट कमयुनिकेशंस की ओर से ऐश्ले-हॉल स्थित कमल- ज्वैलर्स में मिस उत्तराखंड-2021 के फर्स्ट सब-टाईटल का आयोजन किया गया। इस मौके पर 27 मॉडल्स फ्रेश-फेस की रेस में शामिल रही। हालांकि इसका अनाउंसमेंट ग्रैंड फिनाले वाले दिन ही किया जाएगा।

मंगलवार को आयोजित मिस फ्रेश फेस सब-टाईटल को लेकर जजेज ने मॉडल्स को मार्क्स दिए। वहीं मॉडल्स भी फेस को बेहद आकर्षक बनाकर सामने आई। इस मौके पर देहरादून सहित, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, टिहरी, पौड़ी,धारचुला आदि जगहों की प्रतिभागियों ने इसमें हिस्सा लिया। वहीं जजेस में मिस ब्यूटीफुल आईज-2019 प्रीति रावत, डायरेक्टर कमल ज्वेलर्स और मिस फैशन दिवा-2019 बबीता बिष्ट शामिल रही।

इस मौके पर आयोजक दलीप सिंधी ने बताया कि इन मॉडल्स के कॉन्फिडेन्स को बढ़ाने के लिए अब ग्रूमिंग क्लासेज शुरू हो गयी है। जिसमें ड्रेस,मेकअप से लेकर उनकी कम्युनिकेशन स्किल्स राउंड को निखारा जा रहा है। बताया कि आयोजन का ग्रैंड फिनाले दिसंबर में होगा। आयोजक राजीव मित्तल ने बताया कि पिछले साल कोरोना की वजह से आयोजन पर ब्रेक लग गया था। बताया कि अलग-अलग राउंड के बाद इसका ग्रैंड फिनाले होगा। इस मौके पर करिश्मा नेगी और राज शाह ने विशेष सहयोग किया।

इस आयोजन में कमल ज्वेलर्स, न्यू इरा,फिजिक जिम, इंस्पिरेशन पीआर, एवेलोंन एकेडमी आदि विशेष सहयोगी रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments