Tuesday, May 21, 2024
Homeउत्तराखण्डसीएम धामी के सिविल कोड यूनिफार्म पर प्रियंका का पलटवार

सीएम धामी के सिविल कोड यूनिफार्म पर प्रियंका का पलटवार

देहरादून : चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तरखंड में कई जनसभाओं को संबोधित किया, इस दौरान प्रियंका ने भाजपा की डबल इंजन की सरकार को घेरा । प्रियंका ने कहा कि उत्तराखंड और केंद्र में भाजपा डबल इंजन वाली सरकार का हवाला देकर दावा कर रही थी कि तेजी से विकास होगा, मगर जुमलों के अलावा कुछ नहीं हुआ। वहीं उन्होंने सीएम धामी के सिविल कोड यूनिफार्म पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार पहले लोगों का पेट भरे, रोजगार दे और महंगाई कम करे फिर यह बात करे।

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज चौहान के चार धाम वाले बयान पर प्रियंका ने भाजपा पर सवाल उठाते हुए कहा कि सात साल से केंद्र और पांच साल से राज्य में भाजपा की सरकार है। हर बार 70 साल और मेरे परिवार पर अटकने की बजाय ये लोग बताएं कि इतने सालों में कितने आइआइटी और एम्स बनाए। शिक्षा सुविधा को लेकर क्या किया? कोरोना के वक्त जब लोग मर रहे थे, तब सरकार ने क्या किया।

प्रियंका ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतियां प्रदेश के लिए नहीं बल्कि पीएम और सीएम के उद्योगपति मित्रों के लिए बन रही हैं। गरीब, किसान और आम आदमी की कोई सुनवाई नहीं। हुनरमंद युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। मगर इनके उद्योगपति मित्र रोज करोड़ों कमा रहे हैं। कृषि कानूनों का मतलब था मेहनत और खून-पसीना किसान का और फायदा, कहा कि अनुभव की कमी के चलते भाजपा को तीन सीएम बदलने पड़े। आज खटीमा की सड़कों का हाल देखकर पता चला कि सीएम के क्षेत्र तक में विकास नहीं हुआ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments