Friday, December 9, 2022
Homeउत्तराखण्डधर्म संसद: नफरती भाषण के मामले में दूसरी गिरफ्तारी

धर्म संसद: नफरती भाषण के मामले में दूसरी गिरफ्तारी

हरिद्वार: बीते दिनों आयोजित धर्मनगरी में धर्म संसद के चलते नफरती भाषण देने के मामले में पुलिस ने जितेंद्र नारायण त्यागी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उनकी रिहाई को लेकर अनशन पर बैठे जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहआनंद महाराज को भी आज गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने धर्म संसद में नफरती भाषण देने के मामले में शनिवार को दूसरी गिरफ्तारी की है। नगर कोतवाली पुलिस ने जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहआनंद महाराज को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार के दिन इसी मामले में वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वसीम रिजवी की रिहाई की मांग को लेकर यति सर्वानंद घाट पर अनशन कर रहे थे, और इसी मामले में कल संतो द्वारा सर्वानंद घाट पर प्रतिकार सभा का आयोजन होने वाला था। उससे पहले ही आज पुलिस ने महामंडलेश्वर यति नरसिंहआनंद महाराज को भी गिरफ्तार कर लिया है।

हरिद्वार में पिछले दिनों हुए धर्म संसद में भड़काऊ भाषण देने के मामले में यति नरसिंहआनंद महाराज के खिलाफ भी नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था।जिसके चलते आज दूसरी गिरफ्तारी भी कर ली गई।अभी कयास यह भी लगाये जा रहे हें की संतो की प्रतिकार सभा के बाद कही माहौल ख़राब न हो जाए इसी लिए शांति व्यवस्था बनाने के लिए यह गिरफ्तारी की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments