Monday, April 15, 2024
Homeउत्तराखण्डप्रशिक्षु खिलाड़ियों से अश्लील हरकत प्रकरणः सोमवार को पीड़िता के होंगे मजिस्ट्रेटी...

प्रशिक्षु खिलाड़ियों से अश्लील हरकत प्रकरणः सोमवार को पीड़िता के होंगे मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज

देहरादून: प्रशिक्षु खिलाड़ियों से अश्लील हरकतें करने के आरोपों से घिरा कोच नरेंद्र शाह दून अस्पताल में भर्ती है। शाह के खिलाफ नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज है। अस्पताल में उसकी निगरानी के लिए पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।जबकि, उसकी हालत दो दिन से सामान्य है और जांच रिपोर्ट भी ठीक आई हैं।

अस्पताल से रिपोर्ट ठीक आने के बाद अब नरेंद्र शाह की मुश्किलें बढ़ बढ़ने वाली हैं। पुलिस कभी भी शाह को गिरफ्तार कर सकती है। इसी क्रम में अब सोमवार को पीड़िता के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराए जाएंगे। आरोप लगाने वाली किशोरियों के बयान दर्ज करने के बाद मुकदमे के विवेचना अधिकारी सीओ अनिल कुमार जोशी टीम के साथ दून अस्पताल पहुंचे थे। यहां उन्होंने नरेंद्र शाह के बयान दर्ज करने चाहे, लेकिन परिजनों ने कह दिया कि वह नींद में है। सीओ और उनकी टीम ने काफी देर इंतजार किया, लेकिन शाह के बहाने में कोई कमी नहीं आई।

सीओ अनिल कुमार जोशी का कहना है कि शाह मुकदमे की जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। ऐसे में उनके खिलाफ गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा सकती है। पीड़िता के सोमवार को मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराए जाएंगे। इधर, नरेंद्र शाह की हालत अब ठीक बताई जा रही है।

डिप्टी मेडिकल सुप्रीटेंडेंट डॉ. धनंजय डोबाल ने बताया कि शाह की सारी रिपोर्ट अब सामान्य हैं। शुक्रवार रात को शाह ने कहा था कि सांस लेने में दिक्कत हो रही है। इस पर ऑक्सीजन दिया गया, लेकिन ऑक्सीजन लेवल बिल्कुल ठीक था। जल्द ही शाह को अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments