Friday, December 9, 2022
Homeअपराधमैक्स कॉरपोरेट सोसाइटी के पार्टनर शरद और मल्लिका पंत हुए कुंभ कोरोना...

मैक्स कॉरपोरेट सोसाइटी के पार्टनर शरद और मल्लिका पंत हुए कुंभ कोरोना जांच फर्जीवाड़ा में गिरफ्तार

हरिद्वार: हरिद्वार महाकुंभ के दौरान कोरोना जांच में बड़े पैमाने पर हुए फर्जीवाडे़ के मामले में एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि आरोपी मैक्स कॉरपोरेट सोसायटी के पार्टनर शरद और मल्लिका पंत को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया की कि दोनों आरोपियों को एसआईटी की टीम ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है। शरद और मल्लिका पंत को हरिद्वार लाया जा रहा है। एसआईटी की एक टीम दोनों की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली में डेरा डाले हुए थी।

यहाँ यह बताते चलें कि कोरोना काल में संपन्न हुए बीते कुंभ 2021 में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए कोरोना टेस्ट रिपोर्ट अनिवार्य की गई थी। स्वास्थ्य विभाग की ओर से हरिद्वार की सीमाओं पर और कुंभ क्षेत्र में जगह-जगह कोरोना टेस्टिंग के लिए इंतजाम किए गए थे जिसका ठेका मैक्स कॉरपोरेट सर्विसेज दिल्ली को मिला था। आरोप था कि मैक्स कॉरपोरेट सर्विसेज ने बड़े पैमाने पर फर्जी टेस्ट कर सरकार को करोड़ों रुपए का चूना लगाया।

इस मामले में हरिद्वार की शहर कोतवाली में उक्त कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। मामले की जांच कर रही एसआईटी की एक टीम ने मैक्स कॉरपोरेट के पार्टनर शरत और उसकी पत्नी मल्लिका पंत व नवतेज नलवा के खिलाफ पहले गैर जमानती वारंट और फिर कुर्की के लिए मुनादी की कार्रवाई की थी। आखिरकार पंत दंपती पुलिस के हाथ आ गए। उन्हें पकड़कर हरिद्वार लाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments