Wednesday, May 8, 2024
Homeउत्तराखण्डजिलाधिकारी ने आम जनता द्वारा दर्ज की जाने वाली समस्याओं के निराकरण...

जिलाधिकारी ने आम जनता द्वारा दर्ज की जाने वाली समस्याओं के निराकरण के दिए आदेश

रुद्रप्रयाग: जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को जनपद के सभी कार्यालयों में आम जनता द्वारा दर्ज की जाने वाली समस्याओं एवं आवेदन पत्रों के त्वरित निराकरण करने के आदेश दिए| साथ ही उन्होंने कार्यों में पारदर्शिता लाने के लिए जिले के सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को ई-ऑफिस के माध्यम से कार्य संपादन करने के निर्देश दिए|

जिलाधिकारी ने कार्यों में पारदर्शिता लाने तथा सभी पत्राचार एवं पत्रावलियों का संचालन 01 अप्रैल, 2023 से ई-ऑफिस के माध्यम से शुरू करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस कार्य में सभी अधिकारी तत्परता से कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। उन्होंने सभी को यह हिदायत दी है कि जन कार्यालयों द्वारा 01 अप्रैल, 2023 से ई-ऑफिस के माध्यम से कार्य संपादित नहीं किया जाएगा तो ऐसे अधिकारियों का माह मार्च का वेतन आहरित नहीं किया जाएगा।

जिलाधिकारी ने कहा कि उन्हें इस आशय का प्रमाण पत्र उपलब्ध कराना होगा कि उनके द्वारा ई- ऑफिस के माध्यम से कार्य प्रारंभ कर दिया गया है तभी उनका माह मार्च, 2023 का वेतन आहरित किया जाएगा। उन्होंने ई- ऑफिस के माध्यम से कार्य संचालन करने के लिए ई-डिस्ट्रिक्ट मैनेजर अमित रावत से समन्वय स्थापित किए जाने की बात कही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments