Friday, May 3, 2024
Homeउत्तराखण्डबिना पासपोर्ट-वीजा के किराये के मकान में रह रही थी संदिग्ध आतंकी...

बिना पासपोर्ट-वीजा के किराये के मकान में रह रही थी संदिग्ध आतंकी की पत्नी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून: पिछले करीब 20 दिन पहले सहारनपुर से गिरफ्तार हुए संदिग्ध आतंकी की पत्नी को रानीपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। महिला हरिद्वार में बिना पासपोर्ट और वीजा के किराये के मकान में अपने तीन बच्चों के साथ रह रही थी। महिला से पूछताछ की जा रही है।

बता दें, पिछले दिनों अलीनूर निवासी ढाका बंगलादेश को सहारनपुर से यूपी एटीएस ने गिरफ्तार किया था। अलीनूर का कनेक्शन बंगलादेशी आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश से निकला था। अलीनूर के साथ ही रुड़की के नगला इमरती निवासी मुदस्सिर और सहारनपुर के देवबंद के कामिल सहित आठ संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की रात पुलिस को सूचना मिली थी कि अलीनूर की पत्नी रहीमा उम्र 25 वर्ष अपने तीन बच्चों के साथ दादूपुर गोविंदपुर में बिना पासपोर्ट और वीजा के रह रही हैं। पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस और खुफिया विभाग की टीमें महिला से पूछताछ कर रही हैं।

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि बिना पासपोर्ट और वीजा के रह रही महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।  फिलहाल, आगे की जांच पड़ताल चल रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments