Friday, May 17, 2024
Homeउत्तराखण्डटाइगर श्रॉफ ने उत्तराखंड के युवाओं को कहा 'आल द बेस्ट', सीएम...

टाइगर श्रॉफ ने उत्तराखंड के युवाओं को कहा ‘आल द बेस्ट’, सीएम ने जताया आभार

देहरादून: खेलो इंडिया- फिट इंडिया के तहत बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो संदेश में उत्‍तराखंड के युवाओं को शुभकामनाएं दी हैं। टाइगर श्रॉफ ने प्रदेश के खिलाडि़यों के सुनहरे भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

अपने संदेश में टाइगर श्रॉफ ने खिलाडि़यों के साथ फुटबॉल खेलने की मंशा भी जाहिर की। टाइगर ने कहा कि वह खिलाडि़यों के साथ फुटबॉल खेलेंगे। अपने संदेश में टाइगर श्रॉफ ने कहा है कि मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी और उत्‍तराखंड के अपने प्‍यारे दोस्‍तों को खेलो इंडिया-फिट इंडिया अभियान को अगले स्‍तर पर ले जाने के लिए शक्रिया कहना चाहूंगा। सारे खिलाडि़यों और सारी टीमों को ऑल दे बेस्‍ट कहना चाहूंगा और उम्‍मीद करता हूं कि अगले साल मैं भी आप सभी के साथ फुटबॉल खेलूंगा। मैं भी थोड़ा बहुत फुटबॉल खेल लेता हूं। मुझे आशा है कि जल्‍दी ही आप लोगों के साथ खेलने का मौका मिलेगा। जय हिंद। नमस्‍ते।

सीएम धामी ने जताया आभार

मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने टाइगर श्रॉफ का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने टाइगर श्रॉफ का आभार व्‍यक्‍त करते हुए ट्वीट किया I उन्होंने लिखा कि टाइगर श्रॉफ “खेलो इंडिया – फिट इंडिया” हेतु आपके द्वारा उत्तराखंड के युवाओं को दी गई ऊर्जावान शुभकामनाओं के लिए हृदयतल से आभार।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments