Wednesday, February 28, 2024
Homeउत्तराखण्डसीएम धामी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

सीएम धामी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

हरिद्वार: प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  हरिद्वार दौरे पर  सबसे पहले अपने गुरु जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी राज राजेश्वर नंद से मिलने उनके आश्रम पहुंचे। सीएम धामी ने उनके स्वास्थ्य का हालचाल जाना। अपने आध्यात्मिक गुरु से मिलने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार के देवपुरा  से लेकर हरिद्वार के ऋषिकुल तक रोड शो किया। सीएम के रोड शो में एक अलग ही रंग देखने को मिला। रोड शो पर मिनी भारत की झलक देखने को मिली।

इसमें अलग-अलग राज्यों से ध्वनि वादकों को बुलाया गया था। जहां एक ओर पंजाबी ढोल इस रोड शो में देखने को मिले, तो वहीं नासिक और केरल के ढोल भी इस रोड शो में देखने को मिले। ऐसा कहा जा सकता है कि 2024 लोकसभा चुनाव का बिगुल इस रोड शो के माध्यम से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बजा दिया है।

उत्तराखंड की लोकसभा की 5 सीटों पर जीत दिलाने के वादे को पूरा करने में सीएम धामी जुट गए हैं। रोड शो के दौरान स्कूल के बच्चों के साथ महिलाएं भी सड़कों पर देखने को मिलीं। इसी के साथ हरिद्वार के सांसद रमेश पोखरियाल निशंक, हरिद्वार के विधायक मदन कौशिक और भाजपा के कार्यकर्ता इस रोड शो में मौजूद रहे। सीएम धामी सड़कों के दोनों ओर लोगों की भीड़ देखकर उत्साहित दिखे। अपनी खुशी को उन्होंने लोगों पर फूल बरसाकर जाहिर किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments