Sunday, June 23, 2024
Homeउत्तराखण्डपत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या,दस साल के बेटे...

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या,दस साल के बेटे ने खोला राज

देहरादून: रविवार की सुबह डीआइटी के समीप मक्कावाला में मिले व्यक्ति का शव नका खुलासा मित्र पुलिस ने चंद घंटों में कर दिया है। मृतक के शरीर पर चाकू के निशान थे। पुलिस पूछताछ में मृतक के दस साल के बेटे ने देर रात हुई घटना का पूरा राज खोल दिया। घटनाक्रम के अनुसार मृतक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह राजमिस्त्री का काम करने वाले अमजद का शव घर के पीछे नाले मे पड़ा मिला था। उसके शरीर पर चाकू के निशान थे। इस मामले में परिजनों से पूछताछ करने के बाद मृतक के दस वर्षीय पुत्र ने पुलिस के सामने सारी वारदात का राज खोल दिया।

पुलिस के अनुसार मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी ने देर रात पहले तो उसका गला दबाया फिर चाकू से कई वार कर उसकी हत्या कर दी जिसके बाद शव को नाले मे फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक के तीन बच्चे है और वह मक्कावाला क्षेत्र में पिछले चालिस साल से निवास कर रहा था। इस मामले में पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेजने के साथ ही आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments