Tuesday, April 23, 2024
Homeराष्ट्रीय समाचारगहरी खाई में गिरा वाहन, एक की मौत, एक घायल,एक की तलाश...

गहरी खाई में गिरा वाहन, एक की मौत, एक घायल,एक की तलाश जारी

नैनीताल: बीती रात शहर के डीएसबी मार्ग में नगर पालिका का पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर करीब 800 फीट गहरी खाई में गिर गया। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे में एक अन्य वाहन में सवार व्यक्ति लापता बताया जा रहा है। जिसकी तलाश जारी है। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेजा गया है। घायल का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार तल्लीताल बूचड़खाना निवासी रहमान आउटसोर्स पर नगर पालिका में कूड़ा वाहन चलाता है। जो कि देर रात  वह मेट्रोपोल में कूड़ा उतारने के बाद डीएसबी मार्ग से घर की ओर जा रहा था। मस्जिद के समीप उससे शेरवुड निवासी शहनवाज खान ने लिफ्ट ली।

वाहन डीएसबी गेट के करीब पहुंचा ही था कि नीचे की ओर आ रही एक स्कूटी को बचाने के दौरान अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया।  वाहन दुर्घटनाग्रस्त होता देख तत्काल लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कोतवाल डीवी सोलंकी, एसएसआई दीपक बिष्ट पुलिस टीम के साथ ठंडी सड़क क्षेत्र में पहुंचे। मगर वाहन बीच खाई में पेड़ से टकराकर रुक जाने के कारण एसडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीम को भी बुलाना पड़ा। एसडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीम ने चालक और सवार को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया।

जहां चिकित्सकों ने शाहनवाज खान को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से चोटिल चालक से जब हादसे को लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो उसने वाहन में तीन लोगों के सवार होने की बात कही। जिसके बाद फिलहाल पुलिस टीम वाहन सवार तीसरे व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments