Thursday, May 9, 2024
Homeहादसामटर तोड़ने जा रही लेबर से भरी पिकप पलटी, एक दर्जन से...

मटर तोड़ने जा रही लेबर से भरी पिकप पलटी, एक दर्जन से अधिक घायल

3 की हालत गंभीर,घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, मौके से चालक फरार
रुद्रपुर
: थाना दिनेशपुर क्षेत्र से पंतनगर मटर तोड़ने जा रही मजदूरी से भरी पिकप अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें उसमें सवार दर्जनों मजदूर घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां तीन मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने पर दिनेशपुर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंची। पिकप को कब्जे में ले लिया। चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को पिकअप चालक गदरपुर कैशोगढ़ कॉलोनी,नंदपुर और इस्लामनगर पहुंचा और वहां से लगभग 35 से 40 मजूदरों को पिकअप में भरने के बाद थाना दिनेशपुर इलाके से होता हुआ महतोष मोड भाखड़ा पुल मोड़ पहुंचा तो पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई । पिकअप पलटते ही पिकअप में सवार मजदूर सड़क पर छिटकते हुए गिर गए।

चीखपुकार की आवाज सुनकर आस पास ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे। आनन फानन में निजी वाहनों से घायलों को जिला अ स्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों की टीम ने घायलों का उपचार शु रू कर दिया। चिकित्सकों ने तीन की हालत गंभीर बताते हुए अन्यत्र स्थान के लिए भेज दिया।

थानाध्यक्ष दिनेशपुर अनिल उपाध्याय ने बताया कि वाहन को कब्जे में ले लिया और चालक की तलाश की जा रही है। ये मजदूर हुए घायल कृदृहादसे में कैशोगढ़ निवासी शमारूराम,मनमोधी ,रितु,चांदमुनि,चंदा,इस्लामनगर निवासी जायनब,फरजाना,बानो, नंदपुर निवासी हिमानी,पूर्णिमा,अन्नू,लीलावती,सोनम और अहमद नगर निवासी राखी घायल हो गए। घायलों में चंदा,राखी और सोनम की हालत गंभीर बनी हुई है।संबंधित थाना प्रभारी को अनियंत्रित और डग्गामार वाहनों के खिलाफ चौकिंग कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस तरह के वाहनों के खिलाफ कार्रवाई में कोताही नहीं बरती जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments