Saturday, April 27, 2024
Homeहादसाएनसीसी का फाॅर्म भरने घर से निकली छात्रा की सड़क हादसे में...

एनसीसी का फाॅर्म भरने घर से निकली छात्रा की सड़क हादसे में मौत

रुड़की: पॉलिटेक्निक की एक छात्रा की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहंुची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार ज्वालापुर में सुभाष नगर कॉलोनी निवासी (20 वर्षीय) सिमरन कौर पुत्री राजवेंद्र सिंह रुड़की में केएल डीएवी पॉलिटेक्निक में पढ़ाई कर रही थी। सिमरन ज्वालापुर से प्रतिदिन बस के द्वारा कॉलेज में पढ़ाई करने के लिए आती थी। गुरुवार की सुबह सिमरन एनसीसी का फॉर्म भरने के लिए स्कूटी से रुड़की आने के लिए निकली थी। जैसे ही सिमरन रुड़की में एसबीआई मेन ब्रांच के समीप पहुंची, तभी पीछे से तेज गति से आ रही एक कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के बाद सिमरन नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जा रहा है कि टक्कर मारने के बाद कार चालक अपना वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं हादसा होने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

भीड़ में से ही लोगों द्वारा हादसे की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सिमरन को घायल अवस्था में रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां अस्पताल के चिकित्सकों ने सिमरन को मृत घोषित कर दिया। पुलिस फरार कार चालक की तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments