Thursday, May 9, 2024
Homeहादसा खाई में गिरा वाहन, चालक की मौत

 खाई में गिरा वाहन, चालक की मौत

अल्मोडा: शनिवार को अल्मोडा जिले के मैनहेट-पिपुना हाईवे पर एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। मौलेकर के पास मैक्स अनियंत्रित होकर गहरे गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार प्रताप सिंह भंडारी का बेटा मोहन भंडारी (32) शुक्रवार देर शाम मैक्स कार से मुलकर की ओर जा रहा था। मैनहैट गांव के पास यह कार अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी घाटी में जा गिरी. इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. घटना देर रात की होने के कारण लोगों को कोई जानकारी नहीं मिल सकी. शनिवार सुबह पड़ोसियों ने इस वाहन को खाई में देखा। उन्होंने इसकी सूचना नमक पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. ग्रामीणों की मदद से मोहन का शव गड्ढे से बाहर निकाला गया। बताया जाता है कि चालक मनहैत गांव का रहने वाला है. देर रात वह रामपुर गांव में एक परिचित को छोड़कर घर लौटा, लेकिन घर लौटने से पहले ही हादसे में उसकी मौत हो गई। वह अपने माता-पिता के साथ घर पर अकेला रहता था।

तो अजेंद्र प्रसाद ने बताया कि पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए डोयर अस्पताल भेज दिया गया है. कार में ड्राइवर ही अकेला व्यक्ति था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments