Friday, June 21, 2024
Homeअपराधमसूरी के झड़ीपानी रोड पर कार खाई में गिरने से 5 की...

मसूरी के झड़ीपानी रोड पर कार खाई में गिरने से 5 की मौत एक घायल


मृतकों में आईएमएस व डीआईटी यूनिवर्सिटी के 4 छात्र व एक छात्रा शामिल
मसूरी से घूमकर वापस देहरादून आ रहे थे सभी कार सवार
युवती ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
देहरादून। मसूरी-देहरादून मार्ग झड़ीपानी रोड पर पानी वाले बैंड के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में चार युवक और एक युवती है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस फायर सर्विस, एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचीं और रेस्क्यू कार्य शुरू किया।
कार समेत खाई में गिरी दो युवतियों को खाई से रेस्क्यू करके 108 एंबुलेंस के माध्यम से देहरादून हायर सेंटर भेजा गया, लेकिन उनमें से एक युवती को बचाया नहीं जा सका। दूसरी युवती का इलाज चल रहा है। चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। उनके शव खाई से निकालकर मसूरी उप जिला चिकित्सालय भेजे गये। बताया जा रहा है कि चार युवक और दो युवतियां देहरादून आईएमएस कॉलेज में पढ़ाई करते थे। ये लोग मसूरी घूमने के लिए आए थे। सुबह के समय देहरादून वापस लौटते समय चूनाखान के पास उनकी कार अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में गिर गई।
हादसे की खबर लगते ही आसपास के लोग दुर्घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। इसी बीच कुछ लोगों ने मसूरी पुलिस को इस दुर्घटना की सूचना दे दी। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस ने तत्काल अपनी फायर सर्विस और एसडीआरएफ को दुर्घटनास्थल पर भेजा। जहां हादसा हुआ वहां खाई बहुत गहरी होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी मशक्कत करनी पड़ी। रेस्क्यू टीम जब खाई में पहुंची तो कार सवार चार युवकों की तब तक मौत हो चुकी थी। दो युवतियों की सांसें चल रही थीं। उन्हें इलाज के लिए देहरादून हायर सेंटर ले जाया जा रहा था कि उनमें से एक युवती ने दम तोड़ दिया। इस तरह मसूरी में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की जान चली गई।
मसूरी सड़क हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनके नाम दिग्नेश प्रताप भाटी उम्र 23 साल, अमन राणा निवासी सेलाकुई देहरादून, आशुतोष तिवारी आईएमएस पास आउट, हृदयांश चंद्र और तनुजा हैं। मेरठ निवासी नयनश्री नाम की छात्रा घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। इन लोगों की कार फोर्ड एंडेवर का नंबर यूके- 07 बीडी 8600 है और ये ग्रे कलर की है। हादसे का शिकार हुए इन लोगों में से 3 युवक तथा 1 युवतियां आईएमएस यूनिवर्सिटी देहरादून तथा 1 युवक डीआईटी यूनिवर्सिटी का छात्र हैं।

1- आशुतोष तिवारी, पिता का नाम- वीरबहादुर तिवारी, पता-थाना नागफनी रामलीला मैदान पैरामाउंट एक्सपोर्ट के पास, मुरादाबाद
2- तनुजा रावत, पिता का नाम- सोहन सिंह, पता- जे 84 दुर्गा कॉलोनी रुड़की, उम्र 22 वर्ष आईएमएस
3- अमन सिंह राणा, पिता का नाम- राजेश सिंह राणा, पता- शंकरपुर डिम्स कॉलेज गेट के पास 1 सहसपुर, उम्र 22 वर्ष आईएमएस
4- दिगांश प्रताप भाटी, पिता का नाम- देवेन्द्र सिंह भाटी, पता- फ्लैट नंबर 302 तीसरी मंजिल पेटलवुड्स अपार्टमेंट ज्वालापुर हरिद्वार, उम्र 23
5 – हृदयांश चन्द्र, पिता का नाम- हरिश्चन्द्र, पता- टाइप 3तक-723 एटीपी कॉलोनी अनपरा सोनभद्र, आयु 24 वर्ष
6- नयनश्री, पिता का नाम- संजय कुमार, पता- 159/3 न्यू विकास एन्क्लेव रोहटा रोड मेरठ, उम्र 24 साल आईएमएस (घायल)

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments