Sunday, May 19, 2024
Homeअपराधनिजी क्लीनिक में 6 माह गर्भवती की मौत,क्लीनिक स्वामी  फरार

निजी क्लीनिक में 6 माह गर्भवती की मौत,क्लीनिक स्वामी  फरार

रुद्रपुर :थाना ट्रांजिट कैंप क्षेत्र एक निजी क्लीनिक पर 6 माह गर्भवती महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत की खबर मिलते ही परिवार लोग और तीमारदारों ने क्लीनिक पर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने को भेजा है।

आजाद नगर ट्रांजिट कैंप निवासी इंद्रजीत उर्फ गुड्डू टुकटुक चलाता है। उसकी शादी तीन साल पहले 22 वर्षीय पूजा से हुआ था। विवाह के बाद उनका एक पुत्र भी हुआ। फिलहाल पूजा छह माह की गर्भवती थी और बीते दिनों उसकी अचानक हालत खराब हो गई थी।  इस पर परिवार के लोग महिला को आजादनगर में एक निजी क्लीनिक पर उपचार कराया।

बताया जा रहा है कि अधिक हालत खराब होने पर सोमवार को परिवार के लोग  निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने उसे रेफर कर दिया। इस पर  परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल ले आए। जिला अस्पताल में चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का आरोप था कि आजाद नगर में स्थित निजी क्लीनिक की महिला ने उन्हें आश्वासन दिया था कि वह उसका उपचार कर ठीक कर लेगी। बाद में उसने हाथ खड़ा कर दिया। जिससे उसकी मृत्यु हुई है। महिला की मौत की सूचना पर परिवार को लोग वहां पहुंचे। परिजनों ने क्लीनिक स्वामी पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच लोगों को शांत कराया। बाद में पुलिस ने शव को पंचनामा की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  पुलिस का कहना था कि गर्भवती महिला की मौत हो गई। मौत के कारणों को जानने को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर जांच की जायेगी।

गर्भवती महिला की मौत के बाद क्लीनिक स्वामी महिला क्लीनिक बंद कर फरार होने का मामला प्रकाश में आया। क्लीनिक का चैनल बंद है। बाहर महिलाओं की भीड़ जमा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments