Sunday, May 19, 2024
Homeअपराधगश्त के दौरान मादक पदार्थों की तस्करी में दो गिरफ्तार

गश्त के दौरान मादक पदार्थों की तस्करी में दो गिरफ्तार

हल्द्वानी :अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम हेतु चैकिंग के दौरान चैधरी गेट चकलुवा कालाढूंगी-हल्द्वानी रोड में 2 तस्करों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से 101 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की गई है।

इस घटना का खुलासा एसएसपी पंकज भट्ट ने किया। बताया कि कालाढूंगी एसओ नंदन सिंह रावत के नेतृत्व में बीती रात को कालाढूंगी पुलिस ने अवैध मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम के लिए चैकिग अभियान चलाया। इस दौरान चैधरी गेट चकलुवा कालाढूंगी से करीब 150 मीटर हल्द्वानी की ओर रोड पर हल्द्वानी की ओर से स्कूटी वाहन संख्या यूके 04एल-1171 में सवार दो व्यक्ति आते दिखे, जो पुलिस को देखकर तुरन्त वाहन को मोडने लगे। वाहन मोड़ते समय उनका वाहन फिसलकर गिर गया तो दोनों स्कूटी को छोडकर जंगल की ओर भागने लगे। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने पीछा कर दोनों को दबोच लिया।

इस दौरान जब पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो 101 ग्राम स्मैक बरामद हुई। इस पर तस्कर राजीव गुप्ता व वालेश कुमार निवासी राजुपुर थाना भमौरा जिला बरेली,  हाल पता खन्ना फार्म तीन पानी हल्द्वानी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि यह स्मैक वह बरेली के गुलफाम नाम के व्यक्ति से लेकर आये हैं और यहां इसे कालाढूंगी में ही दो अलग-अलग लोगों को देने के लिये जा रहे थे। जिनको हमने यह स्मैक देनी थी वो लोग एक नैनीताल का और एक कालाढूंगी का है, जो हमें शाम को 8 बजे निगम गेट के पास कालाढूंगी में ही मिलने वाले थे। जो कालाढूंगी पुलिस टीम की तत्परता से पकड़े गए। सफलता प्राप्त करने वाली टीम को एसएसपी ने पांच हजार का ईनाम देने की घोषणा की है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष नन्दन सिंह रावत, एसआई हरजीत सिंह, गगनदीप सिंह, कांस्टेबल किशन नाथ, अखिलेश तिवारी, राजकुमार, स्वरूप सिंह शामिल रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments