Friday, May 3, 2024
Homeअपराधदुकान में काम कर रहे युवक पर जानलेवा हमला

दुकान में काम कर रहे युवक पर जानलेवा हमला

 
 नैनीताल। जिले के रामनगर में कुछ लोगों ने युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया है, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार पुरानी रंजिश में युवक पर जानलेवा हमला किया गया था। बताया जा रहा है कि रामनगर के मोहल्ला खताड़ी का रहने वाला सैफ कुरैशी लखनपुर में दुकान पर काम कर रहा था। वहीं पर पहुंचे एक दर्जन से ज्यादा युवकों ने अचानक सैफ कुरैशी हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों में किसी एक ने सैफ कुरैशी पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे सैफ कुरैशी गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में जैसे ही सैफ कुरैशी जमीन पर गिरा तो हमलावर वहां से भाग गए।
मौके पर मौजूद लोग तत्काल सैफ कुरैशी को लेकर रामनगर के सरकारी हॉस्पिटल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसका उपचार किया है। इस मामले में सैफ कुरैशी की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन नामजद तथा करीब एक दर्जन से अधिक अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए रामनगर कोतवाली अरुण कुमार सैनी ने बताया कि पुलिस को तहरीर मिली थी, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments