Sunday, June 16, 2024
Homeअपराधमासूम से दुराचार का आरोपी गिरफ्तार

मासूम से दुराचार का आरोपी गिरफ्तार


कथित मामा व अन्य की तलाश में जुटी पुलिस
हरिद्वार। मासूम से दुराचार व उसका वीडियों सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दुराचारी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसने पूछताछ में बताया कि उक्त वीडियों पीड़िता के कथित मामा द्वारा ही बनाया गया था जिसको उसने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि बीती दो मई कोे कोतवाली गंगनहर निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली गंगनहर में तहरीर देकर बताया था कि उसका सगा साला अक्सर उसकी नाबालिक बेटी को अपने घर लाताकृले जाता था। कुछ समय पूर्व एक वीडियो वायरल होने पर उन्हे जानकारी मिली कि उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत एवं वायरल वीडियो के आधार पर कोतवाली गंगनहर पर दुष्कर्म के आरोपी व पीड़िता के मामा सहित 3 आरोपियों के खिलाफ पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियोें की तलाश शुरू कर दी गयी।
मामला 12 वर्षीय बच्ची से जुड़ा होने पर एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्यवाही करने के सम्बन्ध में दिशा निर्देश दिये गये। जिस पर एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह व सीओ रुड़की नरेन्द्र पंत द्वारा खुद मामले की मॉनिटरिंग करते हुए टीमें गठित की गयी। पुलिस टीमों द्वारा दिनकृरात आरोपियों की तलाश करते हुए लगातार दबिश दी गयी। इस क्रम में बीते रोज पुलिस को सूचना मिली कि पीड़िता से दुष्कर्म का आरोपी मुर्सलीन उर्फ काला पनियाला रोड़ रुड़की के पास मौजूद है जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने उसे बताये गये स्थान से गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। वहीं अब पुलिस टीमें पीड़िता के कथित मामा एवं वीडियो वायरल करने वाले अन्य लोगों की तलाश में जुटी है।
गिरफ्त में आए आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला कि वायरल वीडियो एक षड़यंत्र के तहत पीड़िता के सगे मामा द्वारा बनाया गया था जिसका उद्देश्य अपनी दूसरी बहन के साथ गिरफ्त में आए आरोपी के नाजायज संबंध से क्षुब्ध होकर उससे बदला लेना था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments