Friday, June 21, 2024
Homeअपराधनशीला पदार्थ खिलाकर युवती से दुष्कर्म,मामला दर्ज

नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से दुष्कर्म,मामला दर्ज


देहरादून। क्लेमेनटाउन थाना क्षेत्र में छात्रा को होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिसके बाद उसकी अस्मत लूट ली। इतना ही नहीं आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। जिसे वायरल करने की धमकी देकर दोबारा से उसका रेप कर दिया। अब छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
 एक महिला ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें महिला का कहना है कि उसकी बेटी 17 साल की है, जो 12वीं कक्षा में पढ़ती है। वो कुछ दिनों से परेशान चल रही थी। जब बेटी से परेशान होने का कारण पूछा तो जवाब सुन उनके होश उड़ गए। छात्रा ने अपनी मां को बताया कि इंस्टाग्राम पर उसकी जान पहचान एक युवक से हुई थी। बीती 31 मार्च को युवक ने उसे मिलने के लिए क्लेमेनटाउन क्षेत्र में बुलाया और एक होटल में ले गया।
जहां युवक ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी। उसे पीते ही वो बेहोश हो गई। इसी बीच युवक ने उसके साथ दुष्कर्म कर लिया। साथ ही अश्लील वीडियो और फोटो भी ले ली। जब उसे होश आया तो तब उसे पता चला कि उसके साथ गलत हुआ है। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वो उसकी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इसके बाद आरोपी उसे ओएनजीसी क्षेत्र में छोड़ कर चला गया।
वहीं, 18 अप्रैल को पीड़िता के परिजन किसी काम से दिल्ली गए हुए थे। ऐसे में वो घर पर अकेली थी. इसका फायदा उठाकर आरोपी उसके घर पर गया और उसके साथ दोबारा दुष्कर्म किया। इसके बाद 28 अप्रैल को युवक ने मैसेज करके उसे बुलाया और कहा कि इस बार उसका दोस्त भी उसके साथ है। जब उसने आने से मना किया तो युवक ने अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी। जिसके बाद अब पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments